Breaking News

Farah Khan और Sajid Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, मां Menaka Irani का हुआ निधन…

बॉलीवुड की मशहुर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा है. उनकी मां मेनका ईरानी का निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि अभी तक फराह या उनके भाई साजिद खान ने नहीं की है, लेकिन खबरे हैं कि मेनका ईरानी ने शुक्रवार के दिन मुंबई में आखिरी सांस ली है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मेनका ईरानी की तबीयत खराब थी. जिसके चलते वह नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती थीं. फराह खान ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी, तब ये बताया था कि उनकी मां कई सारी सर्जरी करवाने के बाद अब घर लौट रही हैं.

वायरल हो रहा है फराह का सोशल मीडिया पोस्ट
फराह खान ने दो हफ्ते पहले ही मां के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘हम सब अपनी मां को हल्के में लेते हैं. खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं.. वह सबसे स्ट्रॉन्ग और सबसे बहादुर इंसान हैं.. सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है. जन्मदिन मुबारक मां! आज अच्छा दिन है घर वापस आने के लिए. मैं इंतजार कर रही हूं कि कब आप वापस स्ट्रॉन्ग बनोगे और मुझसे लड़ाई करोगे.. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.’

एक्ट्रेस थीं मेनका
बता दें कि मेनका ईरानी, डेजी ईरानी (एक्ट्रेस) और हनी ईरानी (जावेद अख्तर की पहली पत्नी) की बहन थीं. उन्होंने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘बचपन’ (1963) में भी काम किया था, जिसमें सलमान खान के पिता सलीम खान भी थे. बाद में उन्होंने फिल्म निर्माता कामरान से शादी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *