Breaking News

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने पवन सिंह के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2′ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘आई नहीं’ रिलीज हुआ था। इस गाने को भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने गाया था। इस गाने के जरिए पवन सिंह ने बॉलीवुड डेब्यू किया। सोशल मीडिया पर पवन सिंह का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। पवन सिंह के फैंस इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। इसी बीच श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं।

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राजकुमार राव और पवन सिंह नजर आ रहे हैं। स्त्री 2 के नए गाने आई नहीं पर राजकुमार और श्रद्धा, पवन सिंह के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। श्रद्धा कपूर ने इस गाने में लाल कलर के ड्रेस पहनी हैं। इस लुक में श्रद्धा कमाल की लग रही हैं।

फैंस का रिएक्शन
श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 2024 में हमें अप्रत्याशित सहयोग देखने मिलेगा, जैसे कि श्रद्धा x पवन सिंह। दूसरे यूजर ने लिखा कि पवन सिंह भाई से तो नजर ही नहीं हट रहा। अलग स्वैग हैं बंदे का। एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच के रहना श्रद्धा जी पवन बहुत बड़ा खतरनाक स्टार एच कुछ भी कर सकता है।

फिल्म का ट्रेलर
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2′ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के किरदार से होती है, जो चंदेरी के लोगों के लिए नए खतरे सरकटा का परिचय कराता है। इस बार ओ स्त्री कल आना की जगह, चंदेरी के लोग उससे मदद मांगते हैं। ट्रेलर में विक्की की श्रद्धा के लिए प्रेमिका को भी दिखाया गया है। विक्की आगे बढ़ता है और खुद को चंदेरी के राजकुमार में बदल लेता है, ताकि सरकटा द्वारा गांव की सभी महिलाओं का अपहरण करने की धमकी से उभरने वाली नई चुनौती से बचा जा सके। तमन्ना भाटिया फिल्म में एक डांस नंबर के साथ कैमियो कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *