Breaking News

‘पॉलिटिक्स की वजह से खराब हो रहा फिल्मी करियर’: सांसद बनने के दो महीने बाद कंगना रनौत ने कही ये बात

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद बनकर राजनीतिक की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। लेकिन अब उन्हें अपने फिल्मी करियर में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उनको अपने फिल्मों और पॉलिटिकल करियर के बीच तालमेल बैठाने में कई अड़चने आ रही हैं।

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से सांसद बनीं एक्ट्रेस ने राजनीति में कदम रखने पर यह ऐलान किया था कि अगर वो लोकसभा चुनाव जीतती हैं, तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। हालांकि, अब एक्ट्रेस की मानें, तो वह फिल्में करना चाहती है, लेकिन पॉलिटिकल करियर के चलते उन्हें ये चुनौतियां और भी ज्यादा साबित हो रही हैं।

हाल ही कंगना रनौत ने दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और उन्होंने बताया कि ”उनकी कई फिल्मों की शूटिंग पेंडिंग है। उनके कई प्रोजेक्ट सिर्फ इस वजह से रुके हुए हैं क्योंकि वो शूटिंग के लिए वक्त नहीं निकाल पा रही हैं।” इस बीच एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात करते हुए कहा कि, ”मेरा फिल्म वर्क खराब हो रहा है। मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स इंतजार में हैं। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं कर पा रही हूं। फिलहाल मैं सर्दियों में होने वाले संसद के सेशन का इंतजार कर रही हूं। जिससे मैं अपनी डेट्स मैनेज कर सकती हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मैं दोनों कामों के लिए पूरी तरह तैयार हूं, और जिस भी चीज को मेरी ज्यादा जरूरत होगी और जो मुझे ज्यादा इंगेज करेगी, आखिर में मैं वही करूंगी जो सही होगा। लेकिन अभी तो मेरी जिंदगी में काफी कुछ हो रहा है।” बता दें, कंगाना रनौत की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी जो 14 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन एक्ट्रेस के बिजी शेड्यूल के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। वहीं अब यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *