Breaking News

Kerala Accident: केरल में बड़ा हादसा, कार और स्कूटर की हुई भीषण टक्कर, एक महिला की गई जान

केरल के कोल्लम के निकट सस्थमकोट्टा में एक कार और स्कूटर की टक्कर हो गई। इससे स्कूटर पर पीछे बैठी 47 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद 27 साल का आरोपी कार चालक अजमल फरार हो गया था, जिसे सोमवार सुबह हिरासत में ले लिया गया। प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना रविवार को शाम साढ़े चार बजे सस्थमकोट्टा के पास अन्नोरक्कावु जंक्शन पर हुई।

आरोपी ने भागने की कोशिश की
स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि स्कूटर को टक्कर मारने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की और महिला को कुचल दिया। महिला की पहचान कुंजु मोल के रूप में की गई है। मोल अपनी रिश्तेदार फौसिया के साथ स्कूटर पर पीछे बैठी थी। फौसिया दुर्घटना में घायल हो गई।

कार में सवार लोग नशे में थे!
चालक के साथ कार में बैठी तिरुवनंतपुरम निवासी एक महिला चिकित्सक को रविवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कार में सवार लोग नशे में थे।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने कहा कि विस्तार से पूछताछ के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। भारतीय न्याय संहिता की धारा 281 (लापरवाही से गाड़ी चलाना), 105 (गैर इरादतन हत्या), 125 (ए) (लापरवाही से मानव जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना), 125 बी (गंभीर चोट) और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस बीच, राज्य मानवाधिकार आयोग ने घटना का संज्ञान लिया और मीडिया की खबरों के आधार पर मामला दर्ज किया। आयोग ने जिला पुलिस प्रमुख से दो सप्ताह के भीतर रिपोर्ट मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *