Breaking News

Aaj Ka Rashifal 08 October 2024: नवरात्र के छठवें दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 October 2024: आज (मंगलवार) शारदीय नवरात्र का छठा दिन है। नवरात्र का छठा दिन कात्यायनी को समर्पित है।

मेष
आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए बाहर जाने की आवश्यकता पड़ सकती है। कार्य क्षेत्र में नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

वृषभ
आज आप नया काम शुरू करने की योजना बना सकते हैं। व्यापार में साझेदारी से लाभ की संभावना है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी, लेकिन परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती है।

मिथुन
आज आप किसी विपत्ति में फंस सकते हैं। व्यर्थ के विवादों में न उलझें और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। नए व्यापार की शुरुआत न करें और आर्थिक जोखिम से बचें। परिवार में मतभेद हो सकते हैं, इसलिए स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क
स्वास्थ्य का ध्यान रखें और खानपान पर नियंत्रण रखें। पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। किसी नए काम को सोच-समझकर शुरू करें और दूसरों पर अत्यधिक विश्वास न करें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

सिंह
पुराने रुके हुए कार्य पूरे होंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। कार्य क्षेत्र में अपने लोगों का सहयोग मिलेगा। प्रशासनिक क्षेत्र में पदोन्नति के योग हैं। पत्नी का सहयोग भी प्राप्त होगा और पुराने मित्र से मुलाकात होगी।

कन्या
स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा और मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, जिससे व्यापार में नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा और मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं।

तुला
स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। बाहर जाने से बचें और बड़े उधारी से दूर रहें। व्यापार में पुराने सहयोगी से नुकसान होने की संभावना है। विवादों से दूर रहना बेहतर रहेगा।

वृश्चिक
स्वास्थ्य में गिरावट महसूस हो सकती है। काम की अधिकता से मानसिक तनाव और थकावट रहेगी। किसी काम के लिए लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है, और परिवार में मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।

धनु
आज धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा और घर में मांगलिक कार्य होंगे। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, लेकिन व्यापार में नए अवसर मिल सकते हैं। नया वाहन या मकान खरीदने का विचार हो सकता है।

मकर
आज बाहर घूमने का अवसर मिलेगा। स्वास्थ्य में राहत मिलेगी और परिवार में प्रेम का माहौल रहेगा। परिवार के साथ मिलकर नया काम शुरू कर सकते हैं, लेकिन अपरिचित व्यक्ति को धन उधार देने से बचें।

कुंभ
स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं, जिससे मन अशांत रहेगा। परिवार में मनमुटाव हो सकता है। विवादों में न उलझना बेहतर है, अन्यथा मान अपमान का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में उतार-चढ़ाव संभव हैं।

मीन
सावधानी से चलें, खासकर वाहन चलाते समय। विवादों से दूर रहें। परिवार या समाज में किसी खास व्यक्ति के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है। घर में मांगलिक कार्य का योग है, इसलिए स्वास्थ्य का ध्यान रखना आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *