Breaking News

पूछताछ के लिए ED के ऑफिस पहुंचे शरद पवार के पोते रोहित! सुरक्षा बल तैनात

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार के पोते रोहित पवार बुधवार (24 जनवरी) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के कार्यालय में पूछताछ के लिए पेश हो सकते हैं. ED की तरफ से उन्हें महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक (MSCB) मामले में समन भेजा गया है. वहीं, NCP के शरद पवार गुट का विरोध प्रदर्शन देखते हुए मुंबई में ईडी कार्यालय में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इससे पहले मंगलवार (23 जनवरी) को रोहित पवार ने कहा था कि वह केंद्रीय जांच एजेंसी के साथ सहयोग करेंगे. उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अगर ईडी शरद पवार के खिलाफ कोई गलत कार्रवाई करता है तो वे उनका समर्थन करते रहें. ’24 जनवरी को पूछताछ के लिए कार्यालय जाने के बाद, मैं अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग करूंगा जैसा कि मैंने पहले भी किया था, लेकिन वर्तमान बदले की राजनीति को देखते हुए सरकार का बहुत दबाव है. इस दबाव में, अगर ईडी मेरे खिलाफ कोई गलत कार्रवाई करता है, तो किसी को डरना नहीं चाहिए.’

क्या बोलीं सुप्रिया सुले?
रोहित पवार से ईडी की पूछताछ को लेकर एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा कि जांच पारदर्शी और निष्पक्ष होनी चाहिए. मुझे ईडी पर पूरा भरोसा है और मुझे यकीन है कि वे रोहित का पक्ष सुनेंगे. हम जा रहे हैं. सभी एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करें क्योंकि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *