Breaking News

एयरपोर्ट में टैक्सी संचालकों की दादागिरी पर पुलिस का चला डंडा, यात्रियों से दोगुना किराया मांगने पर कैब का ड्राइवर गिरफ्तार

राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में टैक्सी संचालक तथा उनके ड्राइवरों द्वारा यात्रियों के साथ आए दिन बदसलूकी करने के साथ मारपीट करने की घटनाएं सामने आते रहती है। यात्रियों के साथ बदसलूकी करने तथा मारपीट करने वालों के खिलाफ अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने की वजह से इनकी दादागिरी बढ़ते जा रही है। ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने मंगलवार रात फ्लाइट कैंसल होने के बाद यात्रियों सो दोगुना किराया मांगने तथा बदसलूकी करने के आरोप में माना थाने की पुलिस ने एक कैब के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से बदसलूकी तथा मनमाना किराया वसूली करने के आरोप में ओला कैब के ड्राइवर शिव शंकर राजपूत को गिरफ्तार किया गया है। शिव शंकर के खिलाफ यात्रियों ने माना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। यात्रियों की शिकायत के आधार पर शिव शंकर के खिलाफ प्रतिभंधात्मक धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि घने कोहरे की वजह से गुरुवार को देर शाम इंडिगों की फ्लाइट कैंसल हो गई थी। फ्लाइट कैंसल होने की जानकारी मिलने के बाद यात्री वापस लौटने लगे। इस बात का फायदा उठाते हुए शिव शंकर ने यात्रियों सो दोगुना किराया मांगा। इस बात को लेकर यात्रियों ने विरोध किया तो शिव शंकर ने यात्रियों के साथ बदसलूकी की।

एयररपोर्ट में गुंडागर्दी को लेकर गृहमंत्री सख्त
एयरपोर्ट में टैक्सी संचालकों की मनमानी तथा गुंडागर्दी को लेकर राज्य के गृहमंत्री विजय शर्मा ने सख्त चेतावनी दी है। गृहमंत्री ने अपने बयान में कहा है कि एयरपोर्ट में टैक्सी संचालकों को पुलिस पूर्व में भी समझाइश के साथ चेतावनी दे चुकी है। टैक्सी संचालकों को गृहमंत्री ने एयरपोर्ट में मनमानी तथा गुंडागर्दी करने पर अंतिम कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *