Breaking News

नफे सिंह हत्याकांड में दो संदिग्ध हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ, हो सकती है CBI जांच

चंडीगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के राज्यध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है. फिलहाल, शक के आधार पर राउंडअप किया गया है. वहीं, इनेलो नेता अभय सिंह का कहना है कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी (SP Jhajjar) ने उन्हें यह जानकारी दी है.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़-सिविल अस्पताल के सामने नफे सिंह राठी के समर्थक धरने पर हैं. उधर, अभय सिंह चौटाला ने कहा कि झज्जर एसपी से फोन पर बात की है. झज्जर के एसपी थोड़ी देर में सिविल हॉस्पिटल पहुंचेंगे. एसपी से ठोस आश्वासन मिलने के बाद परिजन अगला फैसला लेंगे.

हरियाणा विधानसभा सदन में पूरे मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने जवाब दिया है. विज ने कहा कि नफे सिंह राठी मर्डर मामले स्पेशल टास्क फोर्स से जाँच करवाई जाएगी. विज ने कहा कि अगर हाउस की तसल्ली के सीबीआई जाँच से होती है तो CBI जाँच से करवाई जाएगी.

क्या है मामला
हरियाणा के इनेलो के अध्यक्ष नफे सिंह राठी रविवार शाम को अपनी गाड़ी में जा रहे थे. इस दौरान बहादुरगढ़ में रेलवे फाटक पर पांच शूटर्स ने उनकी हत्या कर दी थी. इस दौरान उनके एक समर्थक की भी मौत हो गई. शूर्टर ने उनकी फॉर्च्युनर गाड़ी पर 30 से ज्यादा गोलियां मारी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *