Breaking News

CHHATTISGARH: दुर्ग से विजय बघेल, तो इस सीट से उतरेंगी सरोज पांडेय! लोकसभा चुनाव के लिए इन नेताओं के नाम पर लग सकती है मुहर

नई दिल्ली: CHHATTISGARH: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक चल रही है। बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर मंथन होगा और इसके साथ ही चुनावी रणनीति पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बीच चर्चा होगी। चुनावी समिति की बैठक के साथ ही अब लोकसभा सीटों के संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि आज होने वाली बैठक के बाद भाजपा प्रदेश के आधा दर्जन सीटों के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा आज की बैठक में कोरबा, बस्तर, कांकेर, राजनांदगांव, महासमुंद सीटों के प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करेगी, जिसके बाद पैनल में दिए गए नाम पर मुहर लग सकती है। बताया जा रहा है कि इन सीटों में जीत के लिए भाजपा को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, जिसके चलते उम्मीदवारों के नाम का ऐलान पहले ​ही किया जा रहा है ताकि प्रचार के लिए भरपूर समय मिल सके।

बताया जा रहा है कि सीएम विष्णुदेव साय और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण देव केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने दिल्ली गए हैं। दोनों नेता अपने साथ लोकसभा चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों की सूची भी अपने साथ लेकर गए हैं और बैठक में इन्हीं नामों पर चर्चा की जाएगी। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ के नेताओं की बैठक शाम 6 बजे होगी।

संभावित उम्मीदवारों की बात करें तो दुर्ग लोकसभा सीट से विजय बघेल, कोरबा से पूर्व राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय और सरगुजा से पूर्व सांसद कमलभंज सिंह का नाम आगे चल रहा है। वहीं, अन्य सीटों के संभावित नाम भी जल्द सामने आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *