Breaking News

लंदन में कबाब चुराती पकड़ी गईं पाकिस्तानी लड़कियां! वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो लड़कियों को एक दुकान में बंद कर दिया गया है। वह बाहर निकलने के लिए हंगामा कर रही हैं। बाहर खड़े कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं। बताया गया कि वीडियो लंदन का है और दिखाई दे रही लड़कियां पाकिस्तान की हैं।

कबाब चुराती पकड़ीं गईं लड़कियां
वायरल वीडियो के मुताबिक, दोनों लड़कियां एक दुकान से कबाब चुराकर भाग रही थीं, इसके बाद वह एक दूसरी दुकान में घुस गईं। हालांकि दुकान के मालिक को शक हो गया और उन्हें अपनी दुकान में ही बंद कर लिया। इसके बाद दोनों लड़कियों को दुकान में चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में दोनों लड़कियां चिल्ला रही हैं और पुलिस बुलाने के लिए कह रही है। बताया गया कि दोनों कबाब चुराने के बाद दूसरी दुकान में घुस गईं लेकिन दूसरी दुकान के मालिक को पता चल जाता है कि वो चोरी कर के आई हैं। दुकानदार ने लड़की को अपनी दुकान में ही बंद कर दिया।

दुकान के बाहर खड़े लोगों ने लड़कियों का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो अपर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ये पाकिस्तान के हैं तो चोरी करना इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

एक ने लिखा कि खूबसूरत लड़कियां कबाब क्यों चुरा रही हैं? इनको शोभा नहीं देता है। एक अन्य ने लिखा कि दुकानदार तो बड़ा चालाक निकला, दुकान में ही इनको बंद कर दिया। इससे ना तो वो भाग सकती हैं और ना ही चोरी का सामान वापस कर सकती हैं। एक अन्य ने लिखा कि पाकिस्तान के लोग हर जगह अपनी भद्द पिटवाते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *