Breaking News

लबरी प्रियंका! बोलने से पहले जान तो लो

छत्तीसगढ़ी बोली में झूठ बोलने। वाली महिला को “लबरी” कहा जाता है और झूठी बात करती है तो “लबारी मारत है” कहा जाता है। प्रियंका वाड्रा के द्वारा गरीबो को पीड़ीएस स्कीम में पांच किलो चावल देने की बात कह कर खुद तो फंस ही गई है साथ ही देश की महिलाओ के सामने कांग्रेस की फजीहत करवा डाली है।

छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री विष्णु देव साय प्रियंका वाड्रा के नासमझी पूर्ण बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रियंका वाड्रा का सामान्य ज्ञान कमजोर है।कही सुनी बात बोल कर जग हंसाई खुद की और कांग्रेस की करा रही है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री याद भी दिलाया कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में। पिछले शासन काल हर साल पीडीएस घोटाला किया है। कोरोना काल में दो हजार करोड़ का चावल गरीबों को न देकर कालाबाजारी करवाए। खाद्य संचालनालय के अधिकारियो के साथ मिली भगत कर 600 करोड़ का चांवल राशन दुकानों में ज्यादा दिलवा कर बेच खाए।

ज्ञात रहे की भाजपा सरकार ने राशन बचत घोटाले के मामले में पूर्व विधान सभा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक के द्वारा घोटाले का मुद्दा उठाए जाने पर विधान सभा के विधायको की समिति से जांच करने की घोषणा कर चुकी है। राशन घोटाले को लेकर भाजपा कांग्रेस शासन में मुखर रही थी। वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने लगातार विधानसभा में मुद्दा उठाया।केंद्र शासन को पत्र लिख कर सीबीआई अथवा ईडी से जांच कराने की मांग की थी।

प्रियंका वाड्रा को इन घोटालों की कोई जानकारी नहीं है। वाड्रा को ये भी पता नहीं है कि डा रमन सिंह ने 2007 से 2019 तक हर गरीब परिवार को देश में पहली बार 35 किलो चावल दिलवाने का काम किया था। कोरोना काल से देश भर में गरीब परिवारो को मुफ्त में 35 किलो चांवल मिल रहा है। ये प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है जिसे प्रियंका वाड्रा छत्तीसगढ़ के किसी भी ग्राम पंचायत में जाकर किसी गरीब परिवार में देख सकती है। ज्ञान के अभाव में सहयोगियों द्वारा गलत जानकारी देकर जग हसाई करवाने का काम कांग्रेस में हो रहा है। छत्तीसगढ़ के गांव में महिलाए बोल रही है लबरी प्रियंका ह लबारी मारत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *