Breaking News

सरकारी नौकरी का झांसा देकर ड्राइवर ने की शादी, प्रताड़ना पर खुली पोल, 7 लोगों पर केस दर्ज

बांदा : यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले उसके पति ने खुद को सरकारी नौकरी वाला बताया था. लेकिन बाद में पता चला कि वो प्राइवेट गाड़ी का ड्राइवर है. इस बात से नाराज पत्नी पुलिस के पास थाने पहुंच गई. फिलहाल, मामले में पति समेत ससुराल पक्ष के 7 लोगों पर एफआईआर दर्ज हो गई है.

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक ससुराल वालों ने उसे और उसके परिवार से बात छुपाकर धोखा देकर शादी करवाई है. लड़की ने बताया की शादी से पहले ससुराल वालों ने बताया था कि उनका बेटा सरकारी नौकरी में है. और उसका हरियाणा में मकान और प्लाट भी है जिसके बाद मेरे परिवार वालों ने 2020 में इस लड़के से मेरी शादी कर दी.

मारपीट के बाद किया केस
युवती ने बताया की जब वह शादी के बाद अपने ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसका पति कोई सरकारी नौकरी नहीं करता है. बल्कि वह एक ड्राइवर है. सच्चाई सामने आने के बाद लड़की के होश उड़ गए. जब इस बारे में उसने ससुराल पक्ष से सच्चाई जानना चाही तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. कई साल बर्दाश्त करने के बाद जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तब इसके बाद मुझे मजबूरी में पुलिस के पास जाना पड़ा.

पति समेत 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज
वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता के पति सहित उसके परिवार के 7 लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *