Breaking News

Janhvi Kapoor Hospitalised: जाह्नवी कपूर की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor Hospitalised: जाह्नवी कपूर की तबीयत फिलहाल ठीक नहीं है. उन्हें फूड पॉइजनिंग हो गई है. खबर है कि एक्ट्रेस को आज सुबह उनकी हालत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वह अभी भी ठीक नहीं है. वह 1-2 दिन तक अस्पताल में रहेंगी. बता दें कि जाह्नवी बीते कई दिनों से काफी बिजी चल रही थीं. उनकी खराब तबीयत के बारे में जानने के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी कपूर के तबीयत खराब होने की जानकारी उनके पिता बोनी कपूर ने दी. बोनी कपूर खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जाह्नवी को 1-2 दिन तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है. हालांकि वह अब कैसा महसूस कर रही हैं. इस बारे उन्होंने कोई अपडेट नहीं दिया है.

बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘उलझ’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. उनकी फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म में पहली बार जाह्नवी आईएएस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी. यह 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में जाह्नवी के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मेयांग चांग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया ने निर्देशित किया है.

इतना ही नहीं जाह्नवी हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के बाद अब साउथ में भी जलवा दिखाने को तैयार हैं. उनके पास पहले से ही जूनियर एनटीआर स्टारर ‘देवरा: पार्ट 1’ है. राम चरण स्टारर ‘आरसी16’ जैसे साउथ के बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हें लगातार साउथ के मेकर्स फिल्मों के ऑफर्स दे रहे हैं. खबर है कि जाह्ववी की तीसरी तेलुगु नानी भी है. इस फिल्म को श्रीकांत बना रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *