Breaking News

Mussoorie Car Accident: नोएडा से मसूरी जा रही कार गहरी खाई में गिरी, दो पर्यटकों की मौत, 4 लोग घायल

Mussoorie Car Accident: देहरादून से सटे मसूरी में एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार दो पर्यटकों की मौत हो गयी। इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं। कार में सवार लोग नोएडा से मसूरी घूमने जा रहे थे। तभी रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को कार के अंदर दो शव बरामद हुए, जबकि अन्य घायल व्यक्ति को कार से बाहर निकाला गया।

तीन लोगों को आई मामूली चोटें
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सुबह पांच बजे देहरादून-मसूरी मार्ग पर कुठालगेट और कोल्हूखेत के बीच ऋषि आश्रम के पास शिवालिक मैगी प्वाइंट मोड़ पर हुई, जहां कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। उन्होंने बताया कि कार में छह लोग सवार थे और सभी उत्तर प्रदेश से आए थे। हादसे के बाद इनमें से तीन कार से सुरक्षित बाहर निकलकर सड़क तक पहुंचने में सफल रहे जबकि अन्य कार में ही फंसे रहे। घटना के बाद सड़क तक स्वयं पहुंचे लोगों को भी मामूली चोट आयी हैं। चारों घायलों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान
मृतकों की पहचान नोएडा के सेक्टर 134 निवासी 32 वर्षीय अनिल कुमार (चालक) और बुलंदशहर निवासी अजय (31) के रूप में हुई है जबकि घायलों में अनिल कुमार का भाई गुल्लू (29), नोएडा के सेक्टर 135 का रहने वाला राजू (30), नोएडा के सेक्टर 134 में रहने वाला सुभाष (27) और बुलंदशहर के ढकोली का रहने वाला मोनू (28) शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *