Breaking News

Tesla की भारत में एंट्री पर फिर लगा ग्रहण! Elon Musk ने रद्द किया भारत का दौरा

एलन मस्क ने शनिवार 20 अप्रैल को इस बात की पुष्टि कर दी है कि टेस्ला के महत्वपूर्ण तिमाही नतीजों के बीच वह अगले सप्ताह भारत का दौरा नहीं कर पाएंगे. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार हो सकता है इस साल के अंत में वो भारत आएं. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रमुख निवेश फर्म वेसबश सिक्योरिटीज की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, टेस्ला के सीईओ को 23 अप्रैल को कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान पांच प्रमुख मुद्दों पर बात करनी है.

पीएम मोदी से करने वाले थे मुलाकात
रॉयटर्स की रिपोर्ट में कहा गया कि एलन मस्‍क सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले थे और भारत में टेस्‍ला की एंट्री को लेकर ऐलान भी करना था, लेकिन यह योजना अभी कैंसिल को चुकी है. रॉयटर्स ने यह जानकारी नहीं दी है कि मस्‍क ने भारत दौरा क्‍यों टाला है. बता दें 10 अप्रैल को एलन मस्‍क ने खुद एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के लिए उत्‍सुकता जाहिर की थी.

फैंस हुए निराश
मस्क के इस फैसले के बाद इंडिया में तमाम टेस्ला लवर्स का दिल टूटा है. लोगों को उम्मीद थी कि PM Modi से मुलाकात के बाद मस्क की ओर से इंडिया में टेस्ला की एंट्री की घोषणा की जाएगी. इसके अलावा जानकारों ने कई अन्य निवेश को लेकर भी उम्मीद जताई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *