Breaking News

CG NEWS: करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत, एक महिला घायल

राजनांदगांव। CG NEWS: शहर के चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक मजदूर युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं मौके पर कार्य कर रही एक अन्य महिला मजदूर घायल हो गई है. घायल महिला का अस्पताल में उपचार जारी है. मामले की सूचना के बाद पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है.

राजनांदगांव शहर के चिखली पुलिस चौकी के समीप संजीवनी अस्पताल के बाजू में प्लाटिंग कार्य चल रहा है. जहां लगभग एक माह से शहर के शासकीय मुद्रणालय के पीछे झुग्गी बस्ती में निवास करने वाला 35 वर्षीय जागेश्वर साहू कार्य कर रहा था. बुधवार की दोपहर वह इस प्लाटिंग क्षेत्र में लोहे का पोल गाड़ रहा था. इसी दौरान लोहे के पोल की ऊंचाई अधिक होने के कारण वह ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों की चपेट में आ गया. जिससे पोल को पकडे़ जागेश्वर साहू को करंट लग गया. वहीं उसके साथ कार्य कर रही महिला भी इसकी चपेट में आ गई. इस हादसे में जागेश्वर साहू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला मजदूर घायल हुई है.

घटनास्थल पर कार्य कर रहे मनोज कुमार साहू ने बताया कि आसपास काम करने वाले लोगों की चीख पुकार सुनकर जब वह मौके पर पहुंचा तो एक मजदूर की मौत हो चुकी थी और महिला मजदूर घायल थी. वहीं इस हादस की सूचना मिलने के बाद मृतक के मोहल्लेवासी भी मौके पर पहुंचे. मोहल्लेवासियों ने मृतक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने और उसके दो छोटे बच्चे होने के चलते उचित मुआवजे की मांग की है. मामले की सूचना मिलने के बाद चिखली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में चिखली पुलिस चौकी प्रभारी नरेश बंजारे ने कहा कि इस मामले में मर्ग कायम किया गया है और घटना की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *