Breaking News

Chhattisgarh: प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर की युवक की हत्या, फिर लाश के 17 टुकड़े कर स्कूल बैग और बोरे में भरकर डैम में फेंका, दोनों आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी रजा खान के साथ मिलकर पहले प्रेमी मो. वसीम अंसारी को मौत के घाट उतारा था, फिर लाश को 17 टुकड़ों में काटकर स्कूली बैग और बोरे में भरकर गोपालपुर डैम में फेंक दिया था. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी के गोपालपुर डैम में स्कूली बैग और बोरे में अलग-अलग टुकड़ों में युवक की लाश मिली थी. मृतक की पहचान 26 वर्षीय मोहम्मद वसीम अंसारी कांताटोला रांची झारखंड निवासी के रूप में की गई. पुलिस ने बताया, ढाई साल पहले मृतक सऊदी अरब काम करने गया था. इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए मृतक का एक लड़की के साथ दोस्ती हुई, फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

युवक की हत्या कर लूटने का प्लान बनाकर मोहम्मद वसीम अंसारी को प्रेमिका ने सऊदी अरब से बिलासपुर बुलाया. उसके बाद किराए के बोलेरो में उसे लेकर वह अपने घर पहुंचा, जहां रात में प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी बांसटाल चैतमा, पाली निवासी रजाक खान के साथ मिलकर वसीम की हत्या की. इसके बाद लाश को 17 टुकड़ों में काटकर बोरे और स्कूली बैग में भरकर गोपालपुर डैम में फेंक दिया.

हत्या के बाद मोबाइल से 3 लाख अपने खाते में ट्रांसफर की
वसीम अंसारी की हत्या के बाद आरोपी प्रेमिका मृतक के सोने की चैन और मोबाइल से 3 लाख अपने खाते में ट्रांसफर कर ली थी, क्योंकि लड़की पहले से पासवर्ड जानती थी. इस पैसे को दोनों आरोपी आपस में बांट लिए थे. कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि आरोपियों को ओड़िशा से पकड़ा गया है. आरोपी नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लूटने के इरादे से वारदात को अंजाम दिया है. दोनों आरोपी को जेल दाखिल करा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *