Breaking News

ABVP और NSUI के बीच हुई भिड़ंत, FIR के लिए धरने पर बैठे पीसीसी चीफ दीपक बैज, गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा – नौटंकियों से नहीं चलेगी राजनीति…

रायपुर। रायपुर के साइंस कॉलेज में एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच भिड़ंत हो गई. घटना पर एफआईआर के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के धरने पर बैठने पर गृह मंत्री विजय शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इस तरह की नौटंकियों से राजनीति नहीं चलती है.

गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि एफआईआर हो चुका था. इस बात की जानकारी देने के बाद भी पीसीसी चीफ दीपक बैज धरने पर बैठे थे. ऐसी नौटंकियों से राजनीति नहीं चलती है. जनता सब देख रही है. ऐसे मुद्दों पर राजनीति करना अशोभनीय है. राजनीति मूल्यों पर बात की जाए तो अच्छा है.

गृहमंत्री विजय शर्मा बिलासपुर रेंज की समीक्षा बैठक लेंगे. बैठक को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ की पुलिस को ध्वस्त किया था. पहले रेंज की बैठक है, एक-एक करके सभी संभाग में बैठक ली जाएगी. NDPS के मामले में एक्शन को लेकर चर्चा होगी. विभिन्न विषयों पर फीडबैक का प्रयास किया जा रहा है. आरक्षकों की ट्रेनिंग प्रोग्राम भी नियमित कराई जाएगी. जल्द ही संयुक्त प्रभाव दिखेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *