Breaking News

खुटेरी जलाशय में कलिंगा यूनिवर्सिटी के तीन छात्र डूबे, दो निकले, एक तलाश जारी

मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के खुटेरी जलाशय में कलिंगा यूनिवर्सिटी में अध्ययनरत तीन छात्र वीडियो बनाने के दौरान पानी की गहराई में समा गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस तथा एसडीआरएफ की टीम मौके पर राहत तथा बचाव कार्य में जुट गई है। एसडीआरएफ के गोताखोरों की टीम ने दो छात्रों के शव को निकाल लिया है, जबकी एक छात्र की तलाश जारी है। घटना गुरुवार दोपहर तीन से चार बजे के बीच की बताई जा रही है। पानी में डूबने वाले तीनों छात्र बिहार के रहने वाल हैं।

पुलिस के मुताबिक पानी में डूबे छात्र मुजफ्फरपुर निवासी आदित्य कुमार वर्मा तथा मोतिहारी निवासी सुधांशु जायसवाल के शव बरामद किए जा चुके हैं। तीसरा छात्र आदित्य झा की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक विश्व विद्यालय प्रबंधन ने छात्रों को आउटिंग के लिए चंदखुरी लेकर गए थे। आउटिंग के लिए निकले कुछ छात्र अलग होकर खुटेरी जलाशय पहुंच गए। वहां छात्र आपस में मस्ती करते हुए पानी में उतरकर वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान एक छात्र पानी की गहराई में समाने लगा। अपने साथी को पानी की गहराई में समाते देख वीडियो बना रहे अन्य दो छात्र उसे बचाने के लिए गए और वे दोनों भी पानी की गहराई में समा गए।

तीनों छात्रों को तैरना नहीं आता था
पुलिस के मुताबिक पानी में डूबे छात्रों को तैरना नहीं आता था। छात्रों को पानी की गहराई कम लग रही थी। इसके चलते छात्र अपने कपड़े उतारकर पानी में उतरकर वीडियो बना रहे थे। पुलिस के अनुसार कालेज के अन्य छात्र भी मौके पर मौजूद थे, उन लोगों ने भी उन तीनों को पानी में डूबते देखा। छात्रों को पानी में डूबते देख अन्य छात्र चिल्लाने लगे। तीनों छात्रों के आंखों से ओझल होने के बाद मौके पर उपस्थित अन्य छात्रों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पास ही प्री-वेडिंग शूट भी चल रहा था
जानकारी के मुताबिक घटना स्थल के पास प्री-वेडिंग शूट चल रहा था। उन लोगों ने भी तीनों छात्रों को पानी में डूबते देखा है। प्री-वेडिंग शूट कराने आए युवक, युवती तथा शूट करने आई टीम को पहले लगा की पानी में उतरे लोग तैर रहे हैं। प्री-वेडिंग शूट कराने आए युवक युवती तथा उनकी टीम ने दो को पानी में डूबते हुए देखा है, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी की पानी में डूब रहे छात्र मस्ती कर रहे हैं या पानी में डूब गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *