Breaking News

मॉडल Angela Jay का निधन, इस गंभीर बीमारी की वजह से बीते दिन गई जान…

मशहूर मॉडल और पूर्व पेज 3 गर्ल एंजेला जे का निधन हो गया है. मशहूर मॉडल के निधन से हर कोई बेहद दुखी है. बताया जा रहा है कि एंजेला जे को लंग्स कैंसर था और इस गंभीर बीमारी की वजह से बीते दिन उनकी जान चली गई है.

लंग्स कैंसर ने ली एंजेला की जान
इससे पहले मनोरंजन जगत से खबर आई थीं, ‘टाइटैनिक‘ के एक्टर बर्नार्ड हिल के निधन हो गया था. जिससे इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. एंजेला जे के मौत के दौरान उनके पति केन भी उनके साथ थे. एंजेला जे को साल 1980 में आई ‘द सन’ में देखा गया था.

सुंदरलैंड में हुआ था एंजेला का जन्म
बता दें कि एंजेला जे का जन्म सुंदरलैंड में हुआ था. एंजेला को मैनचेस्टर जाने के बाद एक मॉडलिंग में देखा गया था. पूर्व सन स्नैपर केन ने कहा कि तब उन्हें फील हुआ था कि वो वहां नहीं रह सकती और एक खनिक की पत्नी नहीं बन सकती और तब वो मैनचेस्टर चली गई और एक मॉडलिंग एजेंसी ने तब उसे देखा, वो इतनी सुंदर थी कि क्या ही कहा जाए. उसका चेहरा इतना चमक रहा था कि बिना तैयार हुए भी चमक रही थी.

बेहद सुंदर भी एंजेला
जहां आम मॉडल तैयार होने के लिए दो घंटे का टाइम लेती हैं. वहीं, एंजेला जे बिना तैयार हुए भी बेहद सुंदर लग रही थी. पहली बार जब मैंने उसे देखा, तो उसने एक जीन्स और एक मैली-सी टी-शर्ट पहनी हुई थी और वह किसी सुंदर मॉडल की तरह ही बेहद सुंदर लग रही थी. तब मुझे लगा कि ये मेरे लिए बहुत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *