Breaking News

धर्मशाला के नाम पर नहीं दिया चंदा, फिर जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग हुए घायल

उज्जैन। उज्जैन जिले की खाचरोद तहसील में शनिवार शाम विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि दो गुटों में पथराव हो गया। पथराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है वीडियो के मुताबिक विवाद कर रहे लोग पत्थरों के साथ-साथ हाथ में डंडा लिए हुए विवाद में एक दूसरे को मारने के लिए तैयार हैं।

दरअसल झगड़ा कर रहे लोग एक ही समाज से हैं जो धर्मशाला बनाने के लिए चंदा देने की बात पर आपस में लड़ पड़े। मामले की पूरी जानकारी देते हुए खाचरोद थाना टीआई ने बताया है कि खाचरोद क्षेत्र में भील समाज द्वारा एक धर्मशाला बनाई जा रही है जिसमें समाज के एक पक्ष का कहना है कि समाज के कुछ लोगों ने धर्मशाला बनाने के लिए चंदा नहीं दिया है और जब भी इनसे चंदे की बात की जाती है तो यह झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं।

आज ऐसा ही हुआ समाज के कुछ लोगों द्वारा समाज के दूसरे पक्ष के लोगों से चंदे की बात की गई तो दोनों ही पक्ष आपस में लड़ लिए और एक दूसरे पर पथराव भी करने लगे। इस पूरी घटना में कुल 16 लोग घायल हुए हैं वहीं घायल लोगों का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। जबकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायती आवेदन नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *