Breaking News

‘कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन….’, केरल में पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, देखे वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (17 जनवरी) को कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन काम हमने किया है. हमारे काम का असर देश में दिख रहा है.

पीएम मोदी ने कहा, ”बीजेपी सरकार की नीति का असर देश में दिख रहा है. हाल ही में एक रिपोर्ट में आया है कि पिछले नौ साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. इस देश में पांच दशकों तक कांग्रेस जैसे दलों ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन हमारी सरकार में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालना बहुत बड़ी बात है.”

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने जीत का फॉमूला देते हुए कहा, ”हमारा संकल्प होना चाहिए कि हम अपना हर बूथ जीतेंगे. हम हर एक बूथ जीत सकते हैं तो केरल में चुनाव जीत सकते हैं. आपको अधिक मेहनत करनी होगी और हर मतदाता पर ध्यान देना होगा.”

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) का ट्रैक रिकॉर्ड भ्रष्टाचार के इतिहास का पर्याय है. हमें ये लोगों तक पहुंचाना होगा.

क्या दावा किया?
पीएम मोदी ने दावा किया कि बीजेपी भारत में एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसके पास तेज विकास का प्रमाणित ट्रैक रिकॉर्ड और भविष्य के लिए स्पष्ट दृष्टिकोण है. उन्होंने आगे कहा कि केरल के लोगों ने उन्हें जो प्यार और स्नेह दिखाया है, उससे वह अभिभूत हैं. बता दें कि पीएम मोदी केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं और देर शाम दिल्ली लौटेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *