Breaking News

ACCIDENT: नयागढ़ में पिकनिक बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 3 छात्रों की मौत, 11 की हालत गंभीर

भुवनेश्वर: नयागढ़ के दसपल्ला पुलिस सीमा के तहत शालभंगा जंगल रोड पर बुगुड़ा के पास एक पिकनिक बस ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में तीन बच्चों की जान चली गई. वहीं 11 अन्य घायल हुए हैं. दुर्घटना शुक्रवार रात को हुई. जब दसपल्ला के एक कोचिंग सेंटर से 50 से ज्यादा छात्र पिकनिक के लिए बलांगीर के हरिशंकर और नृसिंघनाथ जा रहे थे.

हादसे के बाद घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 11 घायलों में से चार घायल बच्चों को दसपल्ला अस्पताल भेजा गया. जबकि सात को इलाज के लिए नयागढ़ जिला मुख्यालय अस्पताल भेजा गया. बस में बैठे एक यात्री ने कहा कि हम पिकनिक के लिए हरिशंकर और नृसिंहनाथ जा रहे थे. तभी एक ट्रक ने अचानक हमारी बस को दाहिनी ओर से टक्कर मार दी. टक्कर के प्रभाव से कुछ बच्चे ऊपर स्लीपर बर्थ से नीचे गिर गए.

इधर घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे दसपल्ला विधायक रमेश चंद्र बेहरा ने कहा कि ये एक निजी कोचिंग संस्थान के छात्र हैं. जब वे दसपल्ला से थोड़ा आगे शालभंगा जंगल पार कर रहे थे तो एक ट्रक ने उनकी बस को टक्कर मार दी. घटनास्थल से तीन शव बरामद किये गए हैं. हादसे में कई बच्चे घायल हो गए हैं. उनमें से कुछ गंभीर हैं. हमने उन्हें तत्काल चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराई है. इलाके के आस-पास की सभी 108 एम्बुलेंस को काम पर लगा दिया गया है. नयागढ़ एसपी राहुल जैन घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *