Breaking News

CHHATTISGARH: कांग्रेस की दूसरी सूची जारी नहीं होने पर डिप्टी सीएम अरुण साव का तंज, कहा- नहीं मिल रहे हैं प्रत्याशी…

रायपुर। CHHATTISGARH: कांग्रेस की दूसरी सूची जारी नहीं होने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस दिशाहीन और अनिर्णय की स्थिति में है. जनता कांग्रेस से दूर जा चुकी है, उनके नेतृत्व पर भरोसा नहीं है. कांग्रेस की धोखा देने की और भ्रष्टाचार करने की नियत रही है. कांग्रेस ने 5 सालों में छत्तीसगढ़ में जनता की दुर्दशा की, इसलिए कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. कांग्रेस की टिकट पर कोई लड़ने को तैयार नहीं है.

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के बीजेपी को रावण कहे जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का चरित्र हमेशा से उजागर हुआ है. भगवान राम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराया. इनसे बड़े राम विरोधी हो नहीं सकते. राम के ननिहाल के लोग इन्हें सबक सिखाएंगे. 5 साल ये खुद अहंकार में डूबे थे, उनका चरित्र वैसा ही है, जैसा वह बोल रहे हैं.

कांग्रेस ने दोनों हाथों से छत्तीसगढ़ को लूटा
वहीं राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल का उनके ही पार्टी में हो रहे विरोध पर अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने यह साबित किया कि भूपेश है तो एक छलावा है. कांग्रेस सरकार ने 5 साल में छत्तीसगढ़ की जो दुर्दशा की. छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटा. छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बनाया, छत्तीसगढ की जनता से कोई सरोकार नहीं रखा. 5 साल बाद आज वही बातें निकालकर बाहर आ रही हैं. कांग्रेस के लोग भी यह कह रहे हैं कि भरोसा नहीं, वो छलावा था.

बस्तर और राजनांदगांव कोई चुनौती नहीं
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के बस्तर और राजनांदगांव दौरे पर डिप्टी सीएम कहा कि बीजेपी हर चुनाव को गंभीरता से लेती है. हमारी जो ताकत और क्षमता है, उसका उपयोग हम करते हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री सभी 90 विधानसभा में जाएंगे, सभी 11 लोकसभा में जाएंगे, प्रदेश के हमारे बाकी नेतागण लगातार प्रवास कर रहे हैं, बस्तर और राजनांदगांव कोई चुनौती नहीं है. बस्तर के जो सांसद हैं, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं. हमारे मंडल अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव में उन्हें हराया. राजनांदगांव से भूपेश बघेल की उम्मीदवारी का जनता भी विरोध कर रही है, कांग्रेसी भी विरोध कर रहे हैं. राजनांदगांव में फिर कमल खिलेगा, हमारे प्रत्याशी संतोष पांडे भारी बहुमत से जीतेंगे.

डरी हुई घबराई हुई है कांग्रेस
कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत निर्वाचन आयोग से करने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि निर्वाचन आयोग नियमानुसार अपनी कार्यवाही कर रही है. आज कांग्रेस पार्टी डरी हुई है, घबराई हुई है. शिकायत करने के आरोप लगाने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं है.

जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा
दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि इंडिया गठबंधन बना तब से पूरा देश मानता था कि भ्रष्टाचारियों का एकत्रीकरण हुआ है. परिवारवादी पार्टियों और भ्रष्टाचार में लिप्त लोग इकट्ठे हुए हैं. आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री और सांसद जेल में है. भ्रष्टाचार में आम आदमी पार्टी के लोग लिप्त रहे हैं. जेल में है. उनकी जमानत नहीं हो रही है. ईमानदारी के ठेकेदार बनते थे. एजेंसियां साक्ष्य के आधार पर काम कर रही है. जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा. यह दिख रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *