Breaking News

सस्ते Smartphones का दुश्मन बनकर आ रहा OnePlus का ये फोन, डिजाइन देखकर दे बैठेंगे दिल

वनप्लस अपनी नई Nord सीरीज का स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने देश में अपना मिड-रेंज वनप्लस Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह 24 जून को भारत में वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. कैप्शन में लिखा गया, ‘वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5जी एक आदर्श फोन है जो बजट स्मार्टफोन बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार है.’

वनप्लस के अध्यक्ष और सीओओ, किंडर लियू ने कहा कि ‘अनगिनत फायदों के साथ, वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5G बाकी बजट स्मार्टफोन्स से अलग खड़ा है. यह फोन बेहतरीन बैटरी लाइफ, कमाल की चार्जिंग स्पीड, शानदार डिस्प्ले और फोटोग्राफी का अनुभव – ये सब आपको एक किफायती दाम में मिल रहा है. ये खूबियां इस फोन को बजट सेगमेंट में एक नया मानदंड बनाती हैं.’

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G के बारे में
वनप्लस ने बताया है कि नया Nord CE 4 Lite 5G फोन में 5500 mAh की दमदार बैटरी होगी, जो 80W की तेज चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. यानी आपका फोन झटपट चार्ज हो जाएगा. इतना ही नहीं, ये फोन 5W की रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ भी आएगा, यानी आप इसकी बैटरी से दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकेंगे. इसके अलावा, इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन होगी. ये स्क्रीन इतनी अच्छी है कि इसकी ब्राइटनेस 2100 nits तक जा सकती है, यानी धूप में भी आपको स्क्रीन साफ दिखेगी.

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G में क्या मिल सकते हैं फीचर्स?
आने वाला वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5G फोन 6.67 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है. माना जा रहा है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर होगा, जो आठ कोर वाला होगा. साथ ही, इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है.

ये फोन लेटेस्ट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसमें स्क्रीन के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. कैमरे की बात करें तो, इस फोन में पीछे की तरफ 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होने की अफवाह है. सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *