Breaking News

तिहाड़ जेल में फिर खूनी झड़प: हत्या का बदला लेने के लिए दो कैदियों पर जानलेवा हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

एशिया की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक बार फिर से खूनी झड़प की खबर सामने आ रही है। यहां बदले की आग में दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसमें दो कैदी बुरी तरह से घायल हुए हैं। जेल प्रशासन ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिहाड़ के फोन रूम में यह खूनी मारपीट शुक्रवार को हुई है। बताया जा रहा है कि लोकेश नाम के एक कैदी ने अपने साथी हिमांशु और अभिषेक के साथ मिलकर कैदी लवली और लवीश पर हमला कर दिया। हमला इतना तेज था कि सुरक्षाकर्मियों को इन तीनों कैदियों को काबू करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। बहरहाल, दोनों को आरोपियों के चंगुल से छुड़वाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक कैदी को शुक्रवार शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन दूसरे कैदी का अभी भी उपचार जारी है।

ये बताई जा रही हमले की वजह
बताया जा रहा है कि लोकेश के भाई की हत्या के आरोप में लवली और लवीश तिहाड़ में बंद हैं। लोकेश अपने भाई की हत्या का बदला लेना चाहता है, जिसके लिए उसने दोनों पर हमला करने की साजिश रची। इस साजिश में उसने अपने साथी हिमांशु और अभिषेक को भी शामिल कर लिया। बहरहाल, तीनों आरोपियों को अलग सेल में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *