Breaking News

रिहाई के बाद एक्शन में मनीष सिसोदिया, आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद शुक्रवार शाम को मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आ गए. वह आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. मनीष सिसोदिया 17 महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आ गए हैं. वहीं आज सुबह 10 बजे मनीष सिसोदिया हनुमान मंदिर जाएंगे . 11 बजे उनके राजघाट जाने का कार्यक्रम है. वहीं 12 बजे पार्टी मुख्यालय पर वे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

मनीष सिसोदिया ने जेल से बाहर आने के बाद आज सुबह चाय पीते हुए फोटो शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा कि आजादी की सुबह की पहली चाय… 17 महीने बाद! वह आजादी जो संविधान ने हम सब भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के रूप में दी है. वह आजादी जो ईश्वर ने हमें सबके साथ खुली हवा में सांस लेने के लिए दी है.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक के मुताबिक मनीष सिसोदिया हमारे नेता हैं. वह आगे बढ़कर पार्टी का नेतृत्व करेंगे. हमारी सरकार के कामकाज में बाधाएं पैदा की गई हैं. उनकी रिहाई से हमें ताकत मिलेगी और शासन भी मजबूत होगा. पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति आगे की रणनीति तय करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *