Breaking News

रायपुर में चाकू से गोदकर युवक को उतारा मौत के घाट: पेट से फेफड़े तक 5-6 वार, मृतक का भाई बोला-आरोपी लड़कियां लाकर करते थे गंदी हरकत

रायपुर: रायपुर में मामूली विवाद में चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पेट से लेकर फेफड़े तक 5 से 6 वार किए। घायल युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा है। मृतक के नाबालिग भाई के मुताबिक आरोपी मोहल्ले में बाहर से लड़कियां लाकर गंदी हरकत और नशा करते थे। इसी बात को लेकर भाई ने उन्हें टोका, तो उन्होंने हत्या कर दी। देवेंद्र नगर थाना इलाके की घटना है।

मृतक का नाम कौशल चौहान है। कमल निषाद नाम के एक युवक से उसका विवाद हुआ था। कौशल ने कमल को उसकी हरकतों को लेकर टोका था और समझाइश दी थी कि ऐसा न करे, लेकिन कमल ने मना कर दिया। इसी बात पर दोनों में आपसी दुश्मनी हो गई।

नाबालिग ने आगे बताया कि गुरुवार की रात करीब 9 बजे फोकटपारा में बैठे हुए थे। इस दौरान ऑटो में कमल निषाद अपने दो दोस्तों के साथ पहुंचा। वे सभी को मारने की प्लानिंग करके आए थे। उन्होंने कौशल को बातचीत के बहाने बुलाया, कुछ दूरी पर ले जाकर आरोपियों ने उसे घेर लिया। फिर अपने पास रखे चाकू से उस पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने कौशल के पेट पर सबसे पहले हमला किया। कौशल भागा तो दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। फिर उसपर चाकू से वार किए, जिससे लहूलुहान होकर वो जमीन पर गिर गया। चाकूबाजी की खबर मिलते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए। इस बीच मौका देखकर आरोपी फरार हो गए।

लोगों ने घायल हालत में पीड़ित को देखा तो उसे मेकाहारा अस्पताल लेकर लाए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी कमल निषाद ने सोनू यादव और राहुल यादव के साथ मिलकर वारदात की थी। मृतक भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। उस पर भी कई मामले दर्ज थे।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में मुख्य आरोपी कमल निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कमल निषाद ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में अपनी आईडी में नाम रायपुर क्राइम किंग रखा है। इसके अलावा उसने हथियारों के साथ कुछ फोटो भी अपलोड की है। उसने लॉरेंस भाई नाम से आईडी बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *