Breaking News

मोदी-मोदी के नारे ने बांधा शमॉ

भाजपा की नई सरकार गठन के साथ ही छत्तीसगढ़ में मोदी-मोदी का नारा साईंस कॉलेज में गुंजा। जनता की ओर से आई आवाज से प्रधानमंत्री आनंदित हुए और जनता का अभिवादन करते हुए प्रणाम किया। शपथ ग्रहण सामारोह में यह दृश्य देख वहां आए अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री और क्रेंदीय नेताओं को चेहरे खिल गए। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री साय ने विपक्षी दलों के लोगों को भी आमंत्रित किया था। पूर्व सीएम भूपेश बघेल और डिप्टीसीएम टीएस सिंहदेव की मौजूदगी चर्चा में थी। पीएम मोदी भी पूर्व सीएम से मिलकर उन्हें इस मौके पर शरीक होने का आभार व्यक्त किया। शपथ ग्रहण में पूरे प्रदेश के आए लोगों में छत्तीसगढ़ की झलक देखने को मिली। यहां उमड़े हुजूम को देखकर लग रहा था, जैसे उनके उम्मीदों की सरकार बन गई है। जनता के आपार समूह ने बता दिया कि अब अपनी सरकार आ गई।

आदिवासी वर्ग के लोगों ने सांस्कृतिक पहनावे के साथ अपने खुशी का इजहार किया। यहां पर महिलाओं ने अपने चेहरे में मोदी का मुखौटा पहनकर महतारी वंदन योजना लाने के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया। साथ ही युवाओं में जोश यह बता रहा था कि अब छत्तीसगढ़ अपनी उस गुलामी को तोड़ पाएगा जो जातिगत बंधनों में जकड़ रहा था। यहां पर लंका दहन के परोकार रहे हनुमान की भेष में आए एक युवा ने उत्तम दीप भी संदेश दे रहे थे कि छत्तीसगढ़ में अब राम राज्य आ गया है। यहां बने चार मंच में छत्तीसगढ़ के हर मठ, संप्रदाय के साधु संत की उपस्थिति भी बेमिसाल थी। ऐसा लग रहा था जैसे साधु-संतों ने दिया भाजपा को चुनाव में पूरा आशीर्वाद दिया। समय का चक्र अब बदलेगा इसी संदेश को लेकर मोदी ने चुनाव से पहले ही अउ नई सहिबो बदल के रहिबो की दुहाई दे रहे।

महादेव सट्टा एप के सरगना सौरभ चंद्राकर का राइट हैंड रवि उप्पल तथा उसके दो साथी दुबई में गिरफ्तार

यहां पर लोगों की नजरें अपने उन चहेते लोगों को मंत्री बनते देखने आए थे, लेकिन यह मौका नहीं मिला। यहां का माहौल देखकर पूर्व सीएम रमन और उनके मंत्रिमंडल के पुराने चेहरों ने खुब इंज्वाय किया। यहां पर ईश्वर साहू की विकट्री साइन ने भी यहां मौजूद लोगों के लिए काफी रोमांचक रहा। भाजपा का हर नेता यह देख रहा था कि जमीन से उठकर इस विधायक ने आम लोगों को संदेश दिया है। कट्टरता को बैलेट हराकर पहुंचे शख्स की खुशी आगे भी बनी रहे उसे कायम रखना है। अब देखना यह है कि मोदी-मोदी के नारे जो लगे हैं, उनका लोकसभा चुनाव में कितना लाभ भाजपा को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *