Breaking News

UP News: झांसी में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर में फेंके गए मांस के टुकड़े

झांसी. UP News: उत्तरप्रदेश के झांसी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक बार फिर से असामाजिक तत्वों ने सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश है. मिली जानकारी के अनुसार झांसी के एक मंदिर में कुछ अराजक तत्वों ने मांस के टुकड़े फेंक दिए हैं. बताया जा रहा है कि मंदिर में प्रतिमा के पास मुर्गे की टांगे फ़ेंकी गई है. इस जानकारी मिलते ही हिंदूवादी सांगठनों ने हंगामा शुरू कर दिया है. फिलहाल मौके पर शांति बहाल करने की कोशिश की जा रही है.

मामले की जानकारी मिलते ही झांसी पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. बताया जा रहा है कि पुलिस मंदिर और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है. फिलहाल इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. वहीं इस मामले में मंदिर के पुजारी का कहना है कि वह पिछले कई सालों से मंदिर में पूछा कर रहे हैं, लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ है.

UP News: वहीं इस घटना के बाद से आसपास के लोग मौके पर जुट गए और हंगामा करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि हिंदूवादी सांगठनों ने इस पूरे मामले की जांच और ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस टीम मौके पर शांति बहाल करने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *