Breaking News

मंच पर थे दानिश अली और संजय सिंह, सामने ही मारपीट करने लगे कांग्रेस-AAP के कार्यकर्ता और फिर

अमरोहा. उत्तर प्रदेश में विपक्षी पार्टियों के गठबंधन के बीच रार थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां मंगलवार की रात इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार दानिश अली की जनसभा में हंगामा हो गया. यहां आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में मंच पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ा कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मंगलवार की रात अमरोहा में कांग्रेस और सपा गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा का कार्यक्रम था. इसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे. जिसमें सांसद दानिश अली और आप पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे. पार्टी के बड़े नेताओं के सामने ही कार्यकर्ता आपस में हाथापाई करने लगे. बीच-बचाव करने की कवायद हुई, लेकिन भिड़ने वालों ने किसी की एक न सुनी.

इस वजह से हुआ हंगामा
दानिश अली की जनसभा में कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हंगामा हो गया था. वहां पर मौजूद कांग्रेस नेता साजिद खान ने मंच पर की जा रही बदसलूकी पर ऐतराज जताया. इसके बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का नेताओं के बीच झड़प हो गई. धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बड़े नेताओं ने भी नहीं दिया दखल
हैरान करने वाली बात है कि कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली या आम आदमी पार्टी के संजय सिंह की मौजूदगी में यह सब हुआ, लेकिन किसी ने एक बार कार्यकर्ताओं को समझने का प्रयास नहीं किया. इस मामले में पीड़ित साजिद खान का ने पूरा घटना क्रम बताया, हालांकि ये मामले में पीड़ित कोई कार्रवाई नहीं चाहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *