Breaking News

Manali Girl Murder: होटल में मर्डर, बैग में लाश…हिमाचल के मनाली में टूरिस्ट युवती की हत्या

मनाली. Manali Girl Murder: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में टूरिस्ट सिटी मनाली में मर्डर का मामला सामने आय़ा है. यहां पर एक युवती की हत्या की गई है. टूरिस्ट युवती की होटल में हत्या करने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था. इस बीच उसकी पोल खुल गई और उसे दबोच लिया गया है. मामला मनाली शहर का है. कुल्लू के एसपी डॉक्टर गोकुलचंद्रन कार्तिकेयन ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, मनाली शहर के एक होटल की यह घटना है. यहां पर एक युवक और युवती होटल में रुके हुए थे. इस दौरान युवक पर युवती की हत्या का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है, जबकि युवक हरियाणा का रहने वाला है. अब पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है.

दरअसल, युवक और युवती 13 मई को मनाली आए थे. दोनों की पहचान विनोद और शीतल के रूप में हुई है. बुधवार शाम को विनोद मनाली से लौट रहा था और उसने होटल से वोल्वो बस स्टैंड जाने के लिए गाड़ी मंगवाई. जाते वक्त वह अकेला ही था और इस दौरान जब वह बैग को गाड़ी की डिक्की में डाल रहा था तो स्टाफ को बैग का काफी ज्यादा वजन होने के चलते शक हुआ. इस पर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो लड़की शीतल का शव बरामद हुआ.

कुल्लू के एसपी ने मामले के बारे में बताया कि पुलिस जांच कर रही है और 12 बजे के करीब वह पूरे मामली की जानकारी मीडिया को देंगे. फिलहाल, बताया जा रहा है कि युवक युवती के शव को बैग में डालकर ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था. हालांकि, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है.

पांच दिन पहले भी हत्या हुई थी
गौरतलब है कि मनाली विधानसभा क्षेत्र में पांच दिन में यह दूसरा हत्याकांड है. इससे पहले, पतलीकूहल के माहिला में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी थी. महिला बिलासपुर की रहने वाली थी और उसका पति यहां काम करता था, जबकि महिला भी फल मंडी में काम करती थी. घरेलू विवाद में महिला ने रॉड से पति की हत्या की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *