Breaking News

CG BREAKING: रिश्वतखोर बाबू को ACB ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, एरियर की राशि निकालने चपरासी से मांगी थी घूस

बलरामपुर। CG BREAKING: जिले में भ्रष्टाचार के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने बड़ी कार्रवाई की है. ACB की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों सहायक ग्रेड 2 के बाबू को गिरफ्तार किया है. एसीबी ने यह कार्रवाई विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय वाड्रफनगर में की है. इस कार्रवाई से कार्यालय में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के अनुसार, शिक्षा विभाग के एक चपरासी नितेश रंजन पटेल से एरियर की राशि रिलीज़ करने के नाम पर सहायक ग्रेड 2 के बाबू गौतम सिंह ने 20 हजार रुपये की मांग की थी. वहीं आज नितेश पटेल रिश्वत की पहली किश्त के रूप में 12 हजार रुपये देने के लिए BEO ऑफिस गया था, लेकिन इससे पहले ही ACB ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई कर गौतम सिंह को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ लिया.

प्रार्थी ग्राम पंचायत ओदारी निवासी नितेश रंजन पटेल ने बताया कि वह मिडिल स्कूल चलगली में पीयून के पद पर पदस्थ है. वह एरियर की राशि रिलीज़ कराने के लिए गया था. जहां बाबू गौतम सिंह ने एरियस निकलवाने के एवज में 20 हजार रिश्वत की मांग की. जिसकी शिकायत प्रार्थी ने सरगुजा एसीबी कोटीम से की. जिसके बाद प्लानिंग करके एसीबी की टीम ने जल बनाकर रिश्वतखोर बाबू को रंगे हाथों पकड़ा . फिलहाल गौतम सिंह को हिरासत में लेकर आगे की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *