Breaking News

CHHATTISGARH: चरणदास महंत के विवादित बयान पर भाजपा ने निर्वाचन आयोग से की शिकायत, तत्काल कार्रवाई की मांग

रायपुर। CHHATTISGARH: पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई अभद्र और विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा संगठन के पदाधिकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे. जहां भाजपा ने निर्वाचन आयोग से नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के खिलाफ शिकायत की और मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की.

भाजपा संगठन के महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान पर की गई शिकायत. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संवैधानिक पद में रहे हैं लेकिन संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करते. कांग्रेस सभा में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिंसा के लिए भड़का रहे. हेट स्पीच के खिलाफ शाम तक कार्रवाई करने की मांग की गई है. जनता के बीच जनता के न्यायालय में इस मुद्दा को लेकर जाएंगे. इस बयान के विरोध में पुतला दहन किया जाएगा और एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. साथ ही संजय श्रीवास्तव ने कहा कि अपने घर की लड़ाई अपने घर में रखे.

बता दें कि मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए प्रचार करने राजनांदगांव गए थे. इस दौरान वे एक के बाद एक विवादास्पद बयान देने लगे. पीएम मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ फोडने वाला आदमी चाहिए, और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए. डॉ. महंत ने इसके पहले उद्योगपति नवीन जिंदल के भाजपा प्रवेश पर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि रायगढ़ इलाके को जिंदल ने बर्बाद कर दिया. छत्तीसगढ़ की ऐसी-तैसी कर दी. ऐसे लोगों को जूता से मारना चाहिए. भूपेश भाई ऐसे लोगों को पार्टी में कभी नहीं लेना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *