Breaking News

जबलपुर ब्लास्ट मामला: कबाड़खाने पहुंची COD की टीम, जांच के दौरान मिले 125 और 30 एमएम बम के करीब 1 हजार खोल

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कबाड़खाने विस्फोट मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। जांच के लिए पहुंची सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो (COD) की टीम ने 125 और 30 एमएम बम के करीब 1 हजार खोल मौके से बरामद किए है। वहीं खोको में कई जिंदा बम होने की भी जानकारी सामने आई है। सीओडी अपने तरीके से बमों को नष्ट करेगी। बरेला में फायरिंग रेंज में जिंदा बमों को नष्ट किया जा सकता है।

बता दें कि 25 अप्रैल को शमीम कबाड़ी के गोदाम में जबरदस्त विस्फोट हुआ था। ब्लॉस्ट से दस हजार वर्गफीट में फैला पूरा कबाड़खाना धराशायी हो गया था। इस घटना में दो मजदूरों की मौत हुई थी। धमाके की गूंज 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई थी। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी पुलिस कर चुकी है। जबकि मुख्य आरोपी शमीम कबाड़ी अभी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। एसपी ने उसके ऊपर इनाम राशि को बढ़ाकर 15 से 25 हजार कर दी है।

बता दें कि जबलपुर के खजरी-खिरिया बाईपास पर 25 अप्रैल को शमीम कबाड़ी के गोदाम में भीषण विस्फोट से दो लोगों की मौत हो गई थी। विस्फोट इतना भयंकर था कि गोदाम के शेड के परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं बल्कि आसपास के 5 किलोमीटर के इलाके में लोगों ने भूकंप जैसा झटका महसूस किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *