Breaking News

Khatron Ke Khiladi 14 के लिए कंफर्म हुए ये 8 कंटेस्टेंट, Bigg Boss 14 के ये एक्टर्स भी आएंगे नजर…

स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 इस समय अपने प्रतियोगियों के नाम को लेकर चर्चा में बना हुआ है. ये शो एक्शन और रोमांच से भरपूर होता है. वहीं, अब शो के मेकर्स ने कुछ नाम रिवील कर दिया है, जिसके बाद दर्शक शो देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए है. सबसे पहले गशमीर महाजनी के शो में कंफर्म होने की खबर आई, फिर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और आसिम रियाज का नाम सामने आया. जिसके बाद अब कुछ और नामों का खुलासा हो गया है.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में ये कंटेस्टेंट ले रहे भाग
खतरों के खिलाड़ी 14 में अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा और नियति फतनानी भाग ले रहे हैं. उनका नाम कंफर्म बताया जा रहा है. अभिषेक कुमार ने मीडिया के सामने बयान जारी कर कहा कि वो खतरों के खिलाड़ी में भाग ले रहे है और इस शो में अपना बेस्ट देंगे.

वहीं, अदिति शर्मा ने एक बयान में शो में शामिल होने को लेकर कहा, “एक अभिनेत्री होने का मतलब सीमाओं को पार करना और अपनी सीमाओं का परीक्षण करना है, मुझे खतरों के खिलाड़ी के साथ बिल्कुल नए स्तर पर ऐसा करने का मौका मिला है.”

नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, समर्थ जुरेल ने कही ये बात
तेरे इश्क में घायल फेम एक्ट्रेस नियति फतनानी भी खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा होंगी. उन्होंने कहा, खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन रियलिटी शो के क्षेत्र में मेरी शुरुआत होगी और मैं इसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं. वहीं, करण वीर मेहरा भी शो से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं खतरों के खिलाड़ी 14 की एड्रेनालाईन-पैक सवारी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं. जबकि बिग बॉस 17 फेम समर्थ जुरेल भी खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बन रहे हैं. उन्होंने कहा, खतरों के खिलाड़ी एक पूरी तरह से अलग चुनौती पेश करता है. मैं एक नई साहसिक जगह पर स्टंट करने के रोमांच को शब्दों में बयां नहीं कर सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *