Breaking News

BJP कैंडिडेट पर ईंट-पत्थरों से हमला, गाड़ी में भी तोड़फोड़, अस्पताल में भर्ती, देखें VIDEO

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में भी पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में हिंसा की वारदात हुई। झारग्राम लोकसभा केंद्र में मतदान के दौरान बीजेपी उम्मीदवार प्राणनाथ टुडू पर ईंट-पत्थरों से हमला किया गया है। हमले में प्राणनाथ टुडू घायल हो गए। उन्हें घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को भी चोटें लगी है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें BJP कैंडिडेट और सुरक्षा जवान भागते हुए दिख रहे हैं। बीजेपी ने इसके लिए TMC पर आरोप लगाया है। वहीं टीएमसी ने आरोपों से इंकार किया है।

जानकारी के मुताबिक झारग्राम के गड़वेता विधानसभा का मोगलापाटा गांव के मतदान केंद्रों के अंदर भाजपा एजेंटों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जा रही थी। शिकायतों के बाद गड़वेता वहां जा रहे थे। प्राणनाथ जैसे ही टुडू इलाके में पहुंचे। करीब एक से डेढ़ सौ ग्रामीणों ने उन्हें घेरकर गो बैक के नारे लगाने शुरू कर दिए।

इसी दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार पर ईंटें फेंकना शुरू कर दिया। इस पर उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला। इस दौरान सीआईएसएफ के दो जवानों को सिर में चोटें आईं। इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार और सुरक्षाकर्मियों को उल्टे पैर दौड़कर भागना पड़ा। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एक बड़ी पुलिस टुकड़ी को इलाके में भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *