Breaking News

बेरहम शिक्षक: टीचर ने छात्र को बेसुध होने तक डंडे से पीटा, नोट्स न लिखने पर दिया गहरा जख्म, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

बिलासपुर। रेलवे इंग्लिश मीडियम क्रमांक-2 बुधवारी बाजार स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र की टीचर द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. मामले में परिजनों की शिकायत पर स्कूल प्रबंधन ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय अहमद रज़ा बुधवारी बाजार क्षेत्र के रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा आठवीं का छात्र है. उसे संस्कृत के शिक्षक ने छड़ी टूटने तक बेरहमी से पीटा.

बच्चे की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह कॉपी में नोट्स नहीं लिख पाया, जिसके कारण संस्कृत के शिक्षक राकेश कुमार को गुस्सा आ गया और अपने हाथ में रखे मोटी छड़ी से उसके पीठ पर इतने गहरे चोट दिये की छात्र अहमद रजा बदहवास होकर गिर गया. उसे जब होश आया तब वहां मौजूद किसी व्यक्ति के फोन से उसने अपने पिता इमरोज अहमद को कॉल किया. परिजन जब रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल पहुंचे, तो डरे सहमे बच्चे ने पूरे घटना की जानकारी अपने पिता को दी.

इसके बाद मामले की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की गई. परिजनों नें शिक्षक को स्कूल से निकालने की मांग की है. उन्होंने शिक्षक राकेश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. हालांकि मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *