Breaking News

ACCIDENT NEWS: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौके पर मौत, वाहन के उड़े परखच्चे

दमोह। ACCIDENT NEWS: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। दर्दनाक हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। देर रात हुई इस घटना में रात भर दो युवक कार में ही फंसे रहे और लोगों को हादसे की भनक नहीं लगी।

सुबह भी इन्ही हालातों के बीच जब एक बस चालक ने दुर्घटनाग्रस्त कार को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस 108 वाहन के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और अंदर फंसे युवकों को बाहर निकाला जिनकी मौत हो चुकी थी।

ACCIDENT NEWS: मिली जानकारी के अनुसार कार क्रमांक MP 20 JB 9628 से रहली के वार्ड क्रमांक 15 निवासी युवक वरुण पिता अनिल सोनी अपने एक साथी के साथ किसी कार्य से निकला था और इस दौरान सागर जबलपुर मार्ग पर बम्होरी के पास कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से जा टकराई। कार की टक्कर से जहां पेड़ टूट गया वहीं उसका अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *