Breaking News

RAIPUR NEWS: नेता प्रतिपक्ष महंत के बयान की सीएम विष्णुदेव साय ने की आलोचना, कहा- मैं भी मोदी का परिवार, पहला डंडा मुझे मारें…

रायपुर। RAIPUR NEWS: नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए विवादास्पद बयान की मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आलोचना की है. उन्होंने कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री को अनेकों तरह से गाली दी गई हैं, जिसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा. मैं भी मोदी का परिवार हूँ, पहला डंडा मुझे मारें.

भाजपा प्रत्याशी रूपकुमार चौधरी के नामांकन में शामिल होने के लिए महासमुंद रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए बोला है.
उनको लाठी मारने वाला आपका ही सांसद होगा. इस तरह के बयान को जनता बर्दाश्त नहीं करने वाली है. एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे.

वहीं पुलिस से मुठभेड़ में 13 नक्सलियों के मारे जाने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जब से हमारी सरकार आई है, तब से नक्सलवाद से मजबूती के साथ लड़ रहे हैं. हम लगातार सुरक्षा केंद्र खोल रहे हैं. नए सुरक्षा केंद्र को हम विकास कैंप कहते हैं. विकास कैंप के माध्यम से संवेदनशील एरिया तक राशन के साथ अन्य सुविधाओं को पहुंचाने का काम करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *