Breaking News

Sarkari Naukri: रेलवे से लेकर बैंक तक यहां निकली हैं बंपर पदों पर सरकारी नौकरियां, फटाफट कर दें अप्लाई

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो इन संस्थानों में निकली वैकेंसी के लिए फॉर्म भर सकते हैं. किसी के लिए आवेदन हाल ही में शुरू हुए हैं तो किसी के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट आ गई है. इनके डिटेल पढ़ने के बाद आप तय कर सकते हैं कि आपको किस पोस्ट के लिए आवेदन करना है, कैसे करना है और कब लास्ट डेट है. शॉर्ट में जानकारी हम यहां साझा कर रहे हैं, डिटेल आप वेबसाइट से चेक कर सकते हैं.

आरआरसी एनआर रिक्रूटमेंट 2023
रेलवे रिक्रूटमेंट सेल, नॉर्दन रेलवे ने 3093 पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. रजिस्ट्रेशन अभी शुरू नहीं हुए हैं, रजिस्ट्रेशन लिंक खुलेगा 11 दिसंबर के दिन और आवेदन करने की आखिरी तारीख है 11 जनवरी 2024. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 3093 अप्रेंटिस पदों पर भर्ती होगी. आवेदन करने और डिटेल जानने के लिए आपको आरआरसी एनआर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – rrcnr.org.

Government Job Alert: आईडीबीआई बैंक भर्ती 2023
इंडस्ट्रियल डेवलेपमेंट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पद पर भर्ती निकाली है. वे कैंडिडेट्स जो इन वैकेंसी के लिए फॉर्म भरना चाहते हों, वे बैंक की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए वेबसाइट का पता ये है – idbibank.in. आवेदन कल यानी 9 दिसंबर से शुरू होंगे और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख है 25 दिसंबर 2023. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 89 पद पर भर्ती होगी.

BJP Observers: बीजेपी ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पर्यवेक्षकों के नाम का किया ऐलान

सीजीपीएससी स्टेट सर्विस एग्जाम
छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन ने सीजीपीएससी स्टेट सर्विस परीक्षा 2023 का नोटिस जारी कर दिया है. आवेदन करने और डिटेल जानने के लिए psc.cg.gov.in पर जा सकते हैं. अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 दिसंबर 2023 है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 242 पद भरे जाएंगे. ग्रेजुएट्स अप्लाई कर सकते हैं.

डीएसएसएसबी रिक्रूटमेंट 2023
दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने वेलफेयर ऑफिसर और प्रोबेशन ऑफिसर के 80 पद पर भर्ती निकाली है. आवेदन करने और इन पद का डिटेल जानने के लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – dsssb.delhi.gov.in. अप्लाई करने की लास्ट डेट 3 जनवरी 2024 है.

मद्रास हाईकोर्ट भर्ती 2023
मद्रास हाईकोर्ट ने रिसर्च लॉ असिस्टेंट के पद पर भर्ती निकाली है. आवेदन ईमेल के माध्यम से और ऑफलाइन दोनों तरह से करने होंगे. ईमेल पर आवेदन भेजने का पता ये – mhclawclerkrec@gmail.com. ऑफलाइन आवेदन के लिए एप्लीकेशन का प्रोफार्मा वेबसाइट से निकालें और फॉर्म भरकर भेज दें. एड्रेस ये है – रजिस्ट्रार जनरल, उच्च न्यायालय, मद्रास- 600104. कुल 75 पद भरे जाएंगे.

Raipur Fraud News: महिला से की नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *