Breaking News

जब एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर ने की बदसलूकी, सेट पर गाली-गलौज से रोने लगी मां

लापता लेडीज’ में फूल का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नितांशी गोयल की मासूमियत और उनकी सादगी लोगों को खूब पसंद आ रही है। लापता लेडीज’ से नितांशी गोयल की फैन फालोइंग तगड़ी हुई और नई पहचान मिली है, लेकिन आपको बता दें कि उनके लिए एक्ट्रेस बनने का सफर बिल्कुल आसान नहीं था।

बीते दिनों एक लेटेस्ट इंटरव्यू में नितांशी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए भावुक हुई थी। नितांशी ने बताया था कि वो 9 टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, उसने बताय कि हर शो के डायरेक्टर का स्टाइल अलग था। नितांशी ने बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उनके साथ काफी बदसलूकी की थी, जिसे देखकर उनकी मां खूब रोई थीं।

नितांशी ने कहा- मुझे याद है एक टीवी शो के डायरेक्टर को मैं पसंद नहीं थी और ये मेरी परफॉर्मेंस की वजह से नहीं था। दरअसल, नितांशी ने रातोंरात एक लड़की को रिप्लेस किया था। जिस लड़की को उन्होंने रिप्लेस किया था, उसके बारे में वो कुछ नहीं जानती थी।

एक्ट्रेस का कहना था कि जब वो सेट पर पहुंचीं, तो उन्हें बिल्कुल भी वेलकम नहीं किया गया। डायरेक्टर उनपर चिल्लाने लगा। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मुझे सिखाओगे तो मैं वैसे ही करूंगी। लेकिन वो (डायरेक्टर) मुझपर चिल्लाने लगे, मोनिटर पर बैठे हुए उन्होंने मेरे बारे में भद्दी बातें कहीं। मेरी मां डायरेक्टर के बराबर में ही बैठी हुई थीं। वो सुनकर उन्हें अच्छा नहीं लग। मेरी मां हर दिन सेट पर रोती थी, बचपन में ही गाली-गलौज वाला सेट देख लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *